बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
बुधवार, अक्टूबर 5, 2022

होमहिंदीपंजाबी पॉप सिंगर हार्ड कौर की पुरानी तस्वीरें गलत दावों के साथ...

पंजाबी पॉप सिंगर हार्ड कौर की पुरानी तस्वीरें गलत दावों के साथ हुईं वायरल

Claim

पंजाबी पॉप सिंगर हार्ड कौर के पीएम मोदी को अपशब्द कहने और पंजाब को हिंदुस्तान से अलग करने की बात करने के बाद एक शख्स ने उनपर हमला कर दिया।

Verification

पंजाबी सिंगर और रैपर हार्ड कौर खालिस्तान पर दिए गए अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। हार्ड कौर अपने ट्विटर एकाउंट पर पीएम मोदी और अमित शाह के बारे में अभद्र बातें करती दिखाई दी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हार्ड कौर की कुछ तस्वीरें शेयर की जा रही हैं इस दावे के साथ कि हार्ड कौर ने पीएम मोदी और अमित शाह को गालियां देकर हिंदुस्तान से पंजाब को अलग करने की बात कही थी उसी शाम एक भक्त ने इसकी शक्ल को ही बिगाड़ दिया।

सोशल मीडिया पर यह खबर बहुत ज्यादा ट्रैंड कर रही है। जब हमने इस खबर को खंगाला तो हमें ZEE NEWS और TIMES NOW का लेख मिला। हार्ड कौर ने एक चौकाने वाला खुलासा साझा किया कि 2017 में उन पर हमला किया गया था। इंस्टाग्राम पर अपनी चोटों की तस्वीरें साझा करते हुए, हार्ड कौर ने शुरु में उस व्यक्ति का नाम लेने से इनकार कर दिया जिसने उनके साथ मारपीट की थी। वहीं प्रशंसको द्वारा आग्रह किए जाने के बाद उन्होंने खुलासा किया कि वो व्यक्ति Mo Joshi था। हार्ड कौर ने कैप्शन में लिखा ”2017 में उसने मुझ पर पीछे से हमला किया गया। इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री की सच्चाई। केवल इसलिए कि मै मिक्सटेप बना रही थी, केवल इसलिए कि मैं लाउड हूं, केवल इसलिए कि मैं शराब पीती हूं, केवल इसलिए कि मैं बाकि कलाकारों के लिए खड़ी होती हूं। दोबारा नहीं होगा। मैं आप लोगों को नहीं बताना चाहती थी कि ये किसने किया है इसलिए कृप्या मत पूछिए।

हार्ड कौर द्वारा आरोपों का जवाब देते हुए, जोशी ने अपने फैसबुक हैंडल पर लिखा कि वह जांच के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “मिस कौर के साथ घटना एक इवैंट के दौरान हुई थी। जिसको आप यहां नीचे पढ़ सकते हैं।

Tools Used

  • Google Reverse Image Search
  • Twitter Advanced Search

Result: Misleading

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular