शुक्रवार, मार्च 29, 2024
शुक्रवार, मार्च 29, 2024

होमहिंदीक्या फिल्म दबंग-3 में नाबालिग अभिनेत्री से सलमान खान ने किया रोमांस?...

क्या फिल्म दबंग-3 में नाबालिग अभिनेत्री से सलमान खान ने किया रोमांस? जानिए क्या है वायरल दावे का सच

Claim:

Saiee Manjrekar 18 वर्ष की थी। इसका मतलब है कि दबंग 3 की शूटिंग के दौरान जब सलमान खान रोमांस कर रहे थे तो वह 17 वर्ष की थी। वह कानूनी रुप से एक नाबालिग थी। 

Verification:

20 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म दबंग-3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। सल्लू भाई की यह फिल्म 100 करोड़ के मार्क तक पहुंचने वाली है। दबंग-3 में इस बार सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की बेटी नज़र आई हैं। ट्विटर पर सई मांजरेकर को लेकर एक दावा किया जा रहा है कि दबंग 3 की शूटिंग के दौरान जब सलमान खान रोमांस कर रहे थे तो वह 17 साल की थी। वह कानूनी रूप से नाबालिग थी। 

कुछ अलग-अलग कीवर्ड्स की मदद से हमने ट्विटर पर किए जा रहे दावे को खंगाला। पड़ताल के दौरान हमें  India Today का एक लेख मिला। लेख से हमने जाना कि 1 अप्रेल, 2019 को दबंग 3 की पहली फोटो सामने आई थी। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के इंदौर में हुई थी।

देखा जा सकता है कि सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी दबंग 3 की पहली फोटो को ट्वीट किया था। 

देखा जा सकता है कि सलमान खान के अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से भी दबंग 3 की शूटिंग से पहले अपने भाई अरबाज़ खान के साथ एक वीडियो शेयर की थी।

Back in our birthplace for #Dabangg3 shoot @arbaazkhanofficial

1.1m Likes, 11.2k Comments – Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on Instagram: “Back in our birthplace for #Dabangg3 shoot @arbaazkhanofficial”

 

Dabangg 3 first photo out. Salman Khan posts his Chulbul Pandey look from Indore

Salman Khan started shooting for Dabangg 3 in Indore. Salman Khan is busy man. The actor, who just wrapped up shooting of his upcoming film Bharat, has already kicked started shooting for Dabangg 3. Salman took to Twitter to share the first picture from the sets of the film.

खोज के दौरान हमें Stars unfolded का एक लेख मिला जहां हमें सई मांजरेकर की बायोग्राफी की जानकारी मिली। लेक में सई की उम्र, जन्मतिथि, हाइट से लेकर सभी जानकारी दी गई है। पड़ताल में हमने सई मांजरेकर की उम्र 21 साल पाई और फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी उम्र 20 साल थी। 

देखा जा सकता है कि दबंग 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान और अरबाज़ खान 31 मार्च, 2019 को इंदौर पहुंचे थे। जबकि फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल, 2019 को शुरु हुई थी। 

हमारी पड़ताल में हमने जाना कि सई मांजरेकर की उम्र को लेकर ट्विटर पर किए जा रहे दावे को हमने गलत पाया।

Tools Used:

  • Google Keywords Search

Result: Misleading 

(किसी संदिग्ध ख़बर की पड़ताल, संशोधन या अन्य सुझावों के लिए हमें ई-मेल करें: checkthis@newschecker.in)

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular